मोदी, शाह, फ़ेक पोल वालों और मीडिया ने 30 लाख करोड़ का घोटाला किया है, बोले राहुल

राहुल ने कहा कि काँग्रेस इस क्रिमिनल ऐक्ट की जेपीसी जाँच की माँग करती है

राहुल गाँधी ने वीरवार को कहा है कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, फ़ेक पोल वालों और मीडिया ने मिलकर 30 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया है। राहुल ने कहा कि काँग्रेस इस क्रिमिनल ऐक्ट की जेपीसी जाँच की माँग करती है। उन्होंने आज दिल्ली स्थित काँग्रेस मुख्यालय में एक प्रैस वार्ता को सम्बोधित किया।
राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, उनके लिए काम कर रहे ऐग्ज़िट पोल्स्टर और मित्र मीडिया ने मिलकर हिन्दुस्तान के सबसे बड़े स्टॉक मार्केट स्कैम की साज़िश रची है। राहुल ने कहा कि इस सज़िश से पाँच करोड़ छोटे निवेशक परिवारों के 30 लाख करोड़ रुपये डूबे हैं।
राहुल गाँधी ने कहा कि चुनावों के समय नरेंद्र मोदी, अमित शाह और निर्मला सीतारमण ने स्टॉक मार्केट पर टिप्पणी की। राहुल ने कहा कि जहाँ नरेंद्र मोदी ने स्टॉक मार्केट बढ़ने की बात कही, वहीं अमित शाह ने कहा कि चार जून से पहले लोगों को शेयर ख़रीदने चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, दोनों ने इण्टरव्यू अदाणी के उन चैनल को दिए, जिनके ऊपर सेबी की जाँच जारी है। राहुल गाँधी ने कहा कि चार जून को बाज़ार गिरता है और क़रीब 30 लाख करोड़ रुपये का नुक़सान होता है।
राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने देश की जनता को बाज़ार में निवेश करने की सलाह क्यों दी! राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, दोनों ने इण्टरव्यू अदाणी के उन चैनल को क्यों दिए, जिनके ऊपर सेबी की जाँच जारी है। उन्होंने कहा कि उन चैनल का क्या रोल है! राहुल गाँधी ने कहा कि बीजेपी, फ़ेक ऐग्ज़िट पोल वालों और विदेशी निवेशकों के बीच क्या रिश्ता है!
राहुल गाँधी ने कहा कि यह घोटाला है। राहुल ने कहा कि हम इस क्रिमिनल ऐक्ट की जेपीसी जाँच की माँग करते हैं।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.