युवा न्याय माँग रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है, बोली काँग्रेस

काँग्रेस ने आज कहा कि जब लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गाँधी संसद में नीट का मुद्दा उठाते हैं, तो उनका माइक बन्द कर दिया जाता है

काँग्रेस ने शनिवार को कहा है कि युवा सड़कों पर उतरकर न्याय माँग रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है। काँग्रेस ने आज कहा कि जब लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गाँधी संसद में नीट का मुद्दा उठाते हैं, तो उनका माइक बन्द कर दिया जाता है।
काँग्रेस ने कहा कि नीट पेपर लीक में देश के लाखों युवाओं का भविष्य दाव पर लगा है। काँग्रेस ने कहा कि 24 लाख युवाओं की दिन-रात की मेहनत, परिवार के ख़ून-पसीने की कमाई, सपने, उम्मीदें, सब बिखर रहा है, लेकिन नरेंद्र मोदी ख़ामोश हैं। काँग्रेस ने कहा कि हज़ारों युवा सड़कों पर उतरकर न्याय माँग रहे हैं, अपनी मेहनत का हिसाब माँग रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को रत्ती भर फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है।
काँग्रेस ने कहा कि जब युवाओं को न्याय दिलाने के लिए राहुल गाँधी संसद में नीट का मुद्दा उठाते हैं, तो उनका माइक बन्द कर दिया जाता है। काँग्रेस ने कहा कि नरेंद्र मोदी के मन्त्री बड़ी बेशर्मी से कहते हैं कि नीट का मुद्दा संसद की गरिमा के लिए ठीक नहीं है।

Comments (0)
Add Comment