पहलवानों ने 2021 में बता दिया था नरेन्द्र मोदी और अनुराग ठाकुर को प्रताड़ना बारे

मामला सुलझने की बजाय और ज़्यादा बिगड़ गया और महिला पहलवानों को जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं नरेन्द्र मोदी और अनुराग ठाकुर को बताने के बाद

महिला पहलवानों ने सालों से चली आ रही प्रताड़ना बारे साल 2021 में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और खेल मन्त्री अनुराग ठाकुर को बता दिया था। नरेन्द्र मोदी और अनुराग ठाकुर को बताने के बाद मामला सुलझने की बजाय और ज़्यादा बिगड़ गया और महिला पहलवानों को जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं। ये बातें महिला पहलवान विनेश फोगाट ने रविवार को कहीं।
विनेश फोगाट ने कहा कि सालों से चली आ रही प्रताड़ना के बारे साल 2021 में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को बताया गया था। विनेश ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने सब जल्द ठीक होने का आश्वासन देते हुए खेल मन्त्री से मिलने के लिए कहा। विनेश फोगाट ने कहा कि जब वो खेल मन्त्री से मिले तो 24 घण्टे के अन्दर सारी बातें बृजभूषण शरण सिंह तक पहुँच गईं। विनेश ने कहा कि इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलीं। विनेश फोगाट ने कहा कि उन्हें इतना टॉर्चर किया गया कि ख़ुदकुशी करने की नौबत आ गई थी।
दिल्ली के जन्तर-मन्तर पर पहलवानों का धरना आज आठवें दिन भी जारी है। ये पहलवान भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूऐफ़आई) अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ़्तारी की माँग कर रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment