पूरा देश जानता है कि नरेंद्र मोदी के शब्दों का कोई मतलब नहीं है, बोले राहुल गाँधी

राहुल गाँधी ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी विपक्ष से सहयोग की बात करते हैं, लेकिन हमारे नेता का अपमान करते हैं

राहुल गाँधी ने मंगलवार को कहा है कि पूरा देश जानता है कि नरेंद्र मोदी के शब्दों का कोई मतलब नहीं है। राहुल ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी विपक्ष से सहयोग की बात करते हैं, लेकिन हमारे नेता का अपमान करते हैं।
राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते कुछ हैं, और करते कुछ हैं। राहुल ने कहा कि यह उनकी रणनीति है, लेकिन उन्हें इसे बदलना ही पड़ेगा, क्योंकि पूरा देश जानता है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के शब्दों का कोई मतलब नहीं है।
राहुल गाँधी ने कहा कि कल शाम रक्षा मन्त्री राजनाथ सिंह ने काँग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन किया था। राहुल ने कहा कि राजनाथ सिंह ने मल्लिकार्जुन खड़गे से अनुरोध किया कि विपक्ष उनके स्पीकर को समर्थन दे। उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूरे विपक्ष की तरफ़ से कहा कि हम स्पीकर को समर्थन देंगे, लेकिन डिप्टी स्पीकर विपक्ष का हो। राहुल गाँधी ने कहा कि अभी तक राजनाथ सिंह ने मल्लिकार्जुन खड़गे को कोई जवाब नहीं दिया है।
राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी विपक्ष से सहयोग की बात करते हैं, लेकिन अब हमारे नेता का अपमान किया जा रहा है। राहुल ने कहा कि यह दिखाता है कि बीजेपी की नीयत साफ़ नहीं है।

Comments (0)
Add Comment