गाँधी, शिवाजी और अम्बेदकर की मूर्तियां खीज निकालने के लिए हटाई गई हैं, बोले खेड़ा

पवन खेड़ा आज बोल रहे थे दिल्ली स्थित काँग्रेस मुख्यालय में एक प्रैस वार्ता में

काँग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शुक्रवार को कहा है कि संसद परिसर से महात्मा गाँधी, छत्रपति शिवाजी और भीमराव अम्बेदकर की मूर्तियां खीज निकालने के लिए हटाई गई हैं। पवन खेड़ा आज दिल्ली स्थित काँग्रेस मुख्यालय में एक प्रैस वार्ता में बोल रहे थे।
पवन खेड़ा ने कहा कि संसद परिसर से महात्मा गाँधी, छत्रपति शिवाजी और भीमराव अम्बेदकर की मूर्तियां हटा दी गईं। खेड़ा ने कहा कि यह सब खीझ निकालने के लिए किया गया।
पवन खेड़ा ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी ने कहा कि गाँधी फ़िल्म आने से पहले उन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन जनता ने जवाब दिया, तो महात्मा गाँधी की प्रतिमा हटा दी। खेड़ा ने कहा कि हमने चुनावों में संविधान को बचाने की मुहिम छेड़ी, तो खीझ निकालने के लिए भीमराव अम्बेदकर की मूर्ति कहीं पीछे धकेल दी। उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र की जनता ने चुनावों में करारा जवाब दिया, तो बदला लेने के लिए छत्रपति शिवाजी की मूर्ति हटा दी।
पवन खेड़ा ने कहा कि बीजेपी अपनी खीझ निकालने की कोशिश महात्मा गाँधी, छत्रपति शिवाजी, भीमराव अम्बेदकर और जवाहरलाल नेहरु से क्यों कर रही है! खेड़ा ने कहा कि बीजेपी अपनी खीझ काँग्रेस से निकाले, हम मुक़ाबला करेंगे।

Comments (0)
Add Comment