भारत के लोगों ने कहा, संविधान हमारी आवाज़ है, संविधान को मत छुओ, बोले राहुल गाँधी

राहुल गाँधी आज कर रहे थे केरल के मलप्पुरम में जनता से बातचीत

राहुल गाँधी ने बुधवार को कहा है कि भारत के लोगों ने कहा, संविधान हमारी आवाज़ है, संविधान को मत छुओ। राहुल आज केरल के मलप्पुरम में जनता से बातचीत कर रहे थे।
राहुल गाँधी ने कहा कि भारत के लोगों ने नरेंद्र मोदी को दिखा दिया कि वो उन्हें यह नहीं बता सकते कि वो क्या चाहते हैं। राहुल ने कहा कि भारत के लोगों ने उनसे कहा, संविधान हमारी आवाज़ है, संविधान को मत छुओ।
राहुल गाँधी ने कहा कि 21वीं सदी एक दृश्य सदी है और छवियां बहुत ज़्यादा महत्त्वपूर्ण हो गई हैं। राहुल ने कहा कि चुनावों से पहले लोगों ने बीजेपी नेताओं को यह कहते हुए देखा, हम संविधान को फाड़ देंगे, हम संविधान को फेंक देंगे, हम संविधान को बदल देंगे। उन्होंने कहा कि यह सत्ता का अहंकार है। राहुल गाँधी ने कहा कि चुनावों के बाद लोगों ने नरेंद्र मोदी को संविधान के आगे झुकते हुए देखा।
राहुल गाँधी ने कहा कि भारत की जनता ने अपनी बात कह दी है। राहुल ने कहा कि नफ़रत को प्यार और स्नेह ने हरा दिया है। उन्होंने कहा कि अहंकार को विनम्रता ने हरा दिया है।
राहुल गाँधी ने कहा कि सच्चाई यह है कि नरेंद्र मोदी वाराणसी में बाल-बाल बच गए। राहुल ने कहा कि अयोध्या में बीजेपी की हार हुई, जहाँ लोगों ने सन्देश दिया है, हम नफ़रत और हिंसा को पसन्द नहीं करते। उन्होंने कहा कि लोगों ने जो सबसे बड़ा सन्देश दिया है, वह यह है कि हम कई परम्पराएं कई राज्य, इतिहास और धर्म हैं, और उनमें से हरेक का सम्मान किया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment