देश का प्रधानमन्त्री कायर है, मेरे ऊपर केस कर दो, राजघाट पर बोलीं प्रियंका गाँधी

राहुल गाँधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने के ख़िलाफ़ काँग्रेस द्वारा आज देशभर में किए जा रहे संकल्प सत्याग्रह की राजघाट से शुरुआत के मौक़े पर बोल रही थीं प्रियंका गाँधी

प्रियंका गाँधी ने रविवार को कहा है कि उन पर केस कर दो, लेकिन सच यह है कि इस देश का प्रधानमन्त्री कायर है। प्रियंका राहुल गाँधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने के ख़िलाफ़ काँग्रेस द्वारा आज देशभर में किए जा रहे संकल्प सत्याग्रह की राजघाट से शुरुआत के मौक़े पर बोल रही थीं।
प्रियंका गाँधी ने कहा कि उनके परिवार का अपमान किया जाता रहा, लेकिन वो चुप रहे। प्रियंका ने कहा कि उनका परिवार देश के लिए शहीद हुआ, तो क्या उन्हें शर्म आनी चाहिए।
प्रियंका गाँधी ने कहा कि उनके पिता का संसद में अपमान किया गया। प्रियंका ने कहा कि ये लोग शहीद के बेटे को देशद्रोही कहते हैं, मीर जाफ़र कहते हैं। प्रियंका गाँधी ने कहा कि एक मुख्यमन्त्री तो यहाँ तक कह गए कि राहुल को पता ही नहीं कि उनका पिता कौन है। प्रियंका ने कहा कि प्रधानमन्त्री भरी संसद में कहते हैं कि नाम के साथ गाँधी क्यों इस्तेमाल करते हैं, नेहरु क्यों नहीं। प्रियंका गाँधी ने कहा कि इनको कोई सज़ा नहीं मिलती, न कोई संसद से बाहर निकालता है।
प्रियंका गाँधी ने पूछा कि एक आदमी का कितना अपमान करोगे! प्रियंका ने कहा कि उनका भाई प्रधानमन्त्री के पास गया, उन्हें गले लगाया और कहा कि उसे उनसे नफ़रत नहीं है, हमारी विचारधारा अलग है, लेकिन हमारे पास नफ़रत की विचारधारा नहीं है।
प्रियंका गाँधी ने कहा कि उन्हें अपमानित करके यह सोचते हैं कि डर जाएंगे। प्रियंका ने कहा कि वो और मज़बूती से लड़ेंगे। प्रियंका गाँधी ने कहा कि वो आज भी देश की आज़ादी के लिए लड़ रहे हैं।
राहुल गाँधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के ख़िलाफ़ काँग्रेस आज देशभर में संकल्प सत्याग्रह कर रही है। प्रियंका गाँधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन समेत कई बड़े नेता और कार्यकर्ता पुलिस द्वारा धारा 144 लगाए जाने के बावजूद सुबह-सुबह राजघाट पहुँचे।

Comments (0)
Add Comment