नरेन्द्र मोदी महिलाओं के शोषण पर हमेशा चुप रहे हैं, बोलीं अलका लाँबा

अलका लाँबा ने आज किया दिल्ली स्थित काँग्रेस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित

महिला काँग्रेस अध्यक्ष अलका लाँबा ने शनिवार को कहा है कि नरेन्द्र मोदी महिलाओं के शोषण पर हमेशा चुप रहे हैं। अलका लाँबा ने आज दिल्ली स्थित काँग्रेस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित किया।
अलका लाँबा ने कहा कि मध्य प्रदेश में एक नाबालिग दलित बेटी के साथ रेप हुआ। अलका ने कहा कि अपराध करने वाले बीजेपी नेता हैं। उन्होंने कहा कि इस केस में पहले पीड़िता के भाई, फिर पीड़िता के चाचा की हत्या कर दी गई। अलका लाँबा ने कहा कि आख़िर में पीड़िता की भी मौत हो गई।
अलका लाँबा ने कहा कि राजस्थान में बीते पाँच महीने में 12 हज़ार महिलाओं के साथ दुष्कर्म और प्रताड़ना के मामले सामने आए हैं। अलका ने कहा कि 1,644 नाबालिग बच्चियों के साथ दरिन्दगी हुई। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी में 25 से ज़्यादा आदिवासी महिलाओं, छात्राओं के साथ दुष्कर्म हुआ है।
अलका लाँबा ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर सैकड़ों लोगों ने आवाज़ उठाई, लेकिन नरेंद्र मोदी ने आज तक चुप्पी नहीं तोड़ी। अलका ने कहा कि कर्नाटक बीजेपी के नेता ने प्रज्वल रेवन्ना के हज़ारों वीडियो बारे बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद नरेंद्र मोदी ने मंच पर खड़े होकर प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट माँगे।

Comments (0)
Add Comment