मोदी राष्ट्रपति से झूठ बुलवाकर वाहवाही लूटने की सस्ती कोशिश कर रहे हैं, बोले खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि मोदी सरकार द्वारा लिखित राष्ट्रपति का अभिभाषण सुनकर ऐसा लगा जैसे नरेंद्र मोदी जनादेश को नकारने की हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं

काँग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने वीरवार को कहा है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति से झूठ बुलवाकर वाहवाही लूटने की सस्ती कोशिश कर रहे हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि मोदी सरकार द्वारा लिखित राष्ट्रपति का अभिभाषण सुनकर ऐसा लगा जैसे नरेंद्र मोदी जनादेश को नकारने की हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि जनादेश नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ था, क्योंकि देश की जनता ने 400 पार के उनके नारे को ठुकराया और भाजपा को 272 के आँकड़े से दूर रखा। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र मोदी इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा बर्ताव कर रहे हैं जैसे कुछ बदला ही नहीं, बल्कि सच्चाई यह है कि देश की जनता ने बदलाव माँगा था।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कुल मिलाकर, नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति से झूठ बुलवाकर वाहवाही लूटने की सस्ती कोशिश कर रहे हैं, जिसे 2024 के चुनावों में भारत की जनता नकार चुकी है। खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लिखित राष्ट्रपति के अभिभाषण को सुनकर ऐसा लगा जैसे नरेंद्र मोदी जनादेश को नकारने की हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment