मोदी ने बेशर्मी के ढोल पीटकर मणिपुर में मानवता की आवाज़ को दबा दिया है, बोले खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को मणिपुर में नष्ट किए गए अनगिनत लोगों के प्रति ज़रा भी सहानुभूति नहीं है

काँग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कहा है कि नरेंद्र मोदी ने बेशर्मी के ढोल पीटकर मणिपुर में मानवता की आवाज़ को दबा दिया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को मणिपुर में नष्ट किए गए अनगिनत लोगों के प्रति ज़रा भी सहानुभूति नहीं है।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मणिपुर ठीक एक साल पहले तीन मई, 2023 को जलना शुरु हुआ था। खड़गे ने कहा कि मणिपुर में मानवता का नाश हो गया है। उन्होंने कहा कि एक उदासीन मोदी सरकार और एक अयोग्य बीजेपी राज्य सरकार के क्रूर गठबन्धन ने राज्य को लगभग दो हिस्सों में विभाजित कर दिया है।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि निर्दयी नरेंद्र मोदी ने इस सीमावर्ती राज्य में क़दम नहीं रखा है। खड़गे ने कहा कि यह उनकी अक्षमता और पूर्ण उदासीनता को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि उनके अहंकार ने एक ख़ूबसूरत राज्य के सामाजिक ताने-बाने को नुक़सान पहुँचाया है।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मणिपुर के सभी समुदायों के लोग अब जानते हैं कि बीजेपी ने उनके जीवन को कैसे दयनीय बना दिया है। खड़गे ने कहा कि पूर्वोत्तर के लोग अब जानते हैं कि मोदी सरकार के तथाकथित विकास बारे बेशर्म ढोल पीटने ने इस क्षेत्र में मानवता की आवाज़ को दबा दिया है। उन्होंने कहा कि भारत के लोग अब जानते हैं कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को मणिपुर में नष्ट किए गए अनगिनत लोगों के प्रति ज़रा भी सहानुभूति नहीं है।

Comments (0)
Add Comment