डर के माहौल में नहीं मिलेगा इन्साफ़, हिम्मत हार सकती हैं बेटियां, बोलीं विनेश फोगाट

विनेश फोगाट ने नाबालिग पहलवान द्वारा भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूऐफ़आई) के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) साँसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए यौन शोषण के आरोप वापस लेने के बाद कही हैं ये बातें

पहलवान विनेश फोगाट ने वीरवार को कहा है कि डर के माहौल में बेटियों को इन्साफ़ नहीं मिल पाएगा। विनेश फोगाट ने कहा कि ऐसे में ये बेटियां इन्साफ़ की इस लड़ाई में हिम्मत हार सकती हैं। विनेश ने ये बातें नाबालिग पहलवान द्वारा भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूऐफ़आई) के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) साँसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए यौन शोषण के आरोप वापस लेने के बाद कही हैं।
विनेश फोगाट ने आज कहा कि डर के माहौल में क्या बेटियों को इन्साफ़ मिल पाएगा। विनेश फोगाट ने कहा कि कहीं ये बेटियां इन्साफ़ की इस लड़ाई में हो रही देरी के कारण एक-एक करके हिम्मत न हार जाएं।
ग़ौरतलब है कि नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए यौन शोषण के आरोप वापस ले लिए हैं। इससे बृजभूषण शरण की गिरफ़्तारी की माँग कर रहे बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट को निराशा हुई है। नाबालिग पहलवान के बृजभूषण शरण के ख़िलाफ़ यौन शोषण के आरोप वापस लेने से उसके ऊपर लगा पॉक्सो ऐक्ट हट जाएगा।

Comments (0)
Add Comment