आतंकी हमलों के मद्देनज़र हमारी सुरक्षा रणनीति में बदलाव की ज़रूरत है, बोले खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा को ख़तरे में नहीं डाला जा सकता

काँग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को कहा है कि आतंकी हमलों के मद्देनज़र हमारी सुरक्षा रणनीति में बदलाव की ज़रूरत है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा को ख़तरे में नहीं डाला जा सकता।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकी मुठभेड़ में एक अधिकारी समेत चार बहादुर सेना के जवानों की शहादत हुई है। खड़गे ने कहा कि भारत माता की सेवा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले हमारे वीर जवानों के परिवारों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं। उन्होंने कहा कि वो घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार ऐसे काम कर रही है जैसे सब कुछ सामान्य रूप से चल रहा है और कुछ भी नहीं बदला है। खड़गे ने कहा कि पिछले 36 दिनों में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमलों के मद्देनज़र हमारी सुरक्षा रणनीति में सावधानीपूर्वक बदलाव की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को पता होना चाहिए कि जम्मू क्षेत्र आतंकी हमलों का ख़ामियाज़ा तेज़ी से भुगत रहा है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि झूठी शेख़ी बघारकर, फ़र्ज़ी बयानबाज़ी करके और बहुत ज़्यादा शोर मचाकर अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा को ख़तरे में नहीं डाला जा सकता।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि एक राष्ट्र के रूप में, हमें सामूहिक रूप से सीमा पार आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ना होगा। खड़गे ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेस हमारे बहादुर सशस्त्र बलों के साथ मज़बूती से खड़ी है।

Comments (0)
Add Comment