पिछले 10 साल में बीजेपी सरकार ने पंजाब और पंजाबियत को बदनाम किया है, बोले मनमोहन

काँग्रेस के मीडिया और पब्लिसिटी विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा और काँग्रेस के पंजाब प्रभारी देवेंद्र यादव ने आज किए चण्डीगढ़ के पंजाब काँग्रेस भवन में पंजाब के लोगों के नाम मनमोहन सिंह के दो पत्र जारी

पूर्व प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह ने वीरवार को कहा है कि पिछले 10 साल में बीजेपी सरकार ने पंजाब और पंजाबियत को बदनाम किया है। काँग्रेस के मीडिया और पब्लिसिटी विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा और काँग्रेस के पंजाब प्रभारी देवेंद्र यादव ने आज चण्डीगढ़ के पंजाब काँग्रेस भवन में पंजाब के लोगों के नाम मनमोहन सिंह के दो पत्र जारी किए।
मनमोहन सिंह ने कहा कि पिछले 10 साल में बीजेपी सरकार ने पंजाब और पंजाबियत को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मनमोहन ने कहा कि 750 किसान, जिनमें से ज़्यादातर पंजाब से थे, दिल्ली की सीमाओं पर महीनों तक इन्तज़ार करते हुए शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि जब लाठी और रबड़ की गोलियों से भी मन नहीं भरा, तो नरेंद्र मोदी ने संसद में हमारे किसानों को आन्दोलनजीवी और परजीवी कहकर उनका अपमान किया। मनमोहन सिंह ने कहा कि किसानों की सिर्फ़ यह माँग थी कि उनसे चर्चा किए बिना, उन पर थोपे गए कृषि क़ानूनों को वापस लिया जाए।

Comments (0)
Add Comment