मणिपुर में काँग्रेस की जीत नरेंद्र मोदी के मुँह पर ज़ोरदार तमाचा है, बोले जयराम

जयराम रमेश ने आज कहा कि दोनों काँग्रेस साँसदों पर बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है, और उम्मीद है कि उनके चुनाव से सुलह की प्रक्रिया को बड़ी तेज़ी मिलेगी

काँग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को कहा है कि मणिपुर में काँग्रेस की जीत नरेंद्र मोदी के मुँह पर ज़ोरदार तमाचा है। जयराम रमेश ने आज कहा कि दोनों काँग्रेस साँसदों पर बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है, और उम्मीद है कि उनके चुनाव से सुलह की प्रक्रिया को बड़ी तेज़ी मिलेगी।
जयराम रमेश ने कहा कि मणिपुर के लम्बे समय से पीड़ित लोग, जिनकी सहनशक्ति और ताक़त तीन मई, 2023 की रात को राज्य के जलने के बाद से ही काफ़ी तनाव में है, ने आन्तरिक और बाहरी मणिपुर, दोनों में काँग्रेस के साँसदों को चुनकर एक बहुत ही शक्तिशाली संकेत दिया है। जयराम ने कहा कि यह 29 और 30 जून, 2023 को मणिपुर में राहुल गाँधी की यात्रा और 14 जनवरी, 2024 को थौबल से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत के लिए भी एक श्रद्धाँजलि है, जब राज्य सरकार ने इसे इम्फाल से शुरु करने की अनुमति देने से इन्कार कर दिया था। उन्होंने कहा कि यह नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भी एक ज़ोरदार तमाचा है, जिन्होंने मणिपुर के लोगों तक पहुँचने से इन्कार कर दिया और कुछ घण्टों के लिए भी राज्य का दौरा नहीं किया।

Comments (0)
Add Comment