बीआरऐस नेता और राज्य सभा साँसद केशव राव हुए काँग्रेस में शामिल

केशव राव ने आज ली काँग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गाँधी, काँग्रेस के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, तेलंगाना के मुख्यमन्त्री रेवन्त रेड्डी और काँग्रेस के तेलंगाना प्रभारी दीपा दासमुन्शी की उपस्थिति में काँग्रेस की सदस्यता

भारत राष्ट्र समिति (बीआरऐस) नेता और राज्य सभा साँसद केशव राव बुधवार को काँग्रेस में शामिल हो गए हैं। केशव राव ने आज काँग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गाँधी, काँग्रेस के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, तेलंगाना के मुख्यमन्त्री रेवन्त रेड्डी और काँग्रेस के तेलंगाना प्रभारी दीपा दासमुन्शी की उपस्थिति में काँग्रेस की सदस्यता ली।
केशव राव एक लम्बे से काँग्रेस में लौटने पर विचार कर रहे थे। राव अविभाजित आँध्र प्रदेश में प्रदेश काँग्रेस अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वो 2013 में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरऐस) में शामिल हुए थे। बाद में टीआरऐस का नाम बदलकर बीआरऐस कर दिया गया था।
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि केशव राव का सार्वजनिक सेवा में एक विशाल अनुभव है। खड़गे ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सार्वजनिक सेवा में उनका विशाल अनुभव तेलंगाना में काँग्रेस पार्टी को मज़बूत करेगा।

Comments (0)
Add Comment