बीजेपी में अपराधी भरे हैं, नरेंद्र मोदी अपराधियों को बढ़ावा देते हैं, बोली काँग्रेस

काँग्रेस ने आज केन्द्रीय मन्त्री वी. सोमन्ना के बेटे और आपराधिक मामलों वाले केन्द्रीय मन्त्रियों का ज़िक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का वही ख़ास है, जो एक नम्बर का बदमाश है

काँग्रेस ने शनिवार को कहा है कि बीजेपी में अपराधी भरे पड़े हैं। काँग्रेस ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी अपराधियों को बढ़ावा देते हैं। काँग्रेस ने आज केन्द्रीय मन्त्री वी. सोमन्ना के बेटे और आपराधिक मामलों वाले केन्द्रीय मन्त्रियों का ज़िक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का वही ख़ास है, जो एक नम्बर का बदमाश है।
काँग्रेस ने कहा कि नरेंद्र मोदी के एक चहेते मन्त्री हैं, वी. सोमन्ना। काँग्रेस ने कहा कि इनके बेटे अरुण पर ऐफ़आईआर दर्ज हुई है। काँग्रेस ने कहा कि सोमन्ना के बेटे ने पहले फ़्रॉड किया, जब इसकी शिकायत हुई, तो शिकायत करने वाले के परिवार पर हमला किया और कमरे में बन्द करके मारा।
काँग्रेस ने कहा कि बीजेपी में एक से एक अपराधी भरे पड़े हैं। काँग्रेस ने कहा कि ख़ुद नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में 28 मन्त्रियों पर गम्भीर आरोप हैं। काँग्रेस ने कहा कि इनमें हत्या, हत्या का प्रयास, महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध जैसे मामले हैं। काँग्रेस ने कहा कि साफ़ है कि नरेंद्र मोदी का वही ख़ास है, जो एक नम्बर का बदमाश है।

Comments (0)
Add Comment