शिक्षा माफ़िया और सरकारी मिलीभगत से निपटने के लिए रोबस्ट प्लान बनाया था, बोले राहुल

राहुल गाँधी ने आज कहा कि वो संसद में छात्रों की आवाज़ बनकर उनके भविष्य से जुड़े मुद्दों को मज़बूती से उठाएंगे

राहुल गाँधी ने रविवार को कहा है कि काँग्रेस ने शिक्षा माफ़िया और सरकारी मिलीभगत से निपटने के लिए एक रोबस्ट प्लान बनाया था। राहुल ने आज कहा कि वो संसद में छात्रों की आवाज़ बनकर उनके भविष्य से जुड़े मुद्दों को मज़बूती से उठाएंगे।
राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अभी शपथ भी नहीं ली है, और नीट परीक्षा में हुई धाँधली ने 24 लाख से अधिक स्टूडैण्ट्स और उनके परिवारों को तोड़ दिया है। राहुल ने कहा कि एक ही परीक्षा केंद्र से छह छात्र अधिकतम अंकों के साथ टॉप कर जाते हैं। उन्होंने कहा कि कितनों ही को ऐसे अंक मिलते हैं, जो टैक्निकली हो ही नहीं सकता, लेकिन सरकार लगातार पेपर लीक की सम्भावना को नकार रही है।
राहुल गाँधी ने कहा कि शिक्षा माफ़िया और सरकारी तन्त्र की मिलीभगत से चल रहे इस पेपर लीक उद्योग से निपटने के लिए ही काँग्रेस ने एक रोबस्ट प्लान बनाया था। राहुल ने कहा कि काँग्रेस ने अपने मैनिफ़ैस्टो में क़ानून बनाकर छात्रों को पेपर लीक से मुक्ति दिलाने का संकल्प लिया था।
राहुल गाँधी ने कहा कि आज वो देश के सभी छात्रों को विश्वास दिलाते हैं कि वो संसद में उनकी आवाज़ बनकर उनके भविष्य से जुड़े मुद्दों को मज़बूती से उठाएंगे। राहुल ने कहा कि युवाओं ने इण्डिया पर भरोसा जताया है, इण्डिया उनकी आवाज़ को दबने नहीं देगा।

Comments (0)
Add Comment